BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने 7 गोलियां मारी

भरतपुर. BJP नेता और रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने BJP नेता को 7 गोली मारी। बदमाश 3 बाइक और 2 कारों में सवार होकर आए थे। हत्या का शक पपता गुर्जर गैंग पर जताया जा रहा है। मामला भरतपुर के जघीना गेट इलाके का रविवार रात 10 बजे का है। इधर, BJP नेता के रिश्तेदार ने सोमवार सुबह आत्मदाह करने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता कृपाल सिंह रात 10 बजे सर्किट हाउस से कार से अपने घर लौट रहे थे। बाइक और कारों में आए बदमाशों ने जघीना गेट पर कृपाल की कार को रोक लिया । गाड़ी रोकते ही उन्हें घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां मार दी। गंभीर घायल कृपाल को लोगों ने आरबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सांसद रंजीता के करीबी नेताओं में थे
कृपाल सांसद रंजीता कोली के करीबी थे। पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह और जोगिंदर सिं अवाना से भी उनकी नजदीकियां थी। कृपाल काफी समय से भरतपुर में जमीनों की खरीद-फरोख्त का काम कर रहे थे। वे विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल जैसे संगठनों के सदस्य रहे थे। उनकी हिस्ट्रीशीट खोली गई थी, जिसे फिलहाल बंद किया हुआ था।

उनकी बेटी उपासना सोगरवाल 2018 में आरडी गर्ल्स कॉलेज ABVP से प्रेजिडेंट रह चुकी हैं। कृपाल के पिता का नाम रामभरोसी था। जिनकी रेलवे में नौकरी थी। छोटा भाई रविंद्र पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *