मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा से चौथी बार पूछताछ, अब दिल्ली पुलिस ने 6 घंटे में 50 सवाल पूछे

मुंबई. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पहली बार पूछताछ की। उनसे 6 घंटे में करीब 50 सवाल किए गए।

इसमें सुकेश से आपने गिफ्ट कब लिए? आप उनसे कहां मिलीं? जैसे सवाल थे। सूत्रों के मुताबिक, पूरी पूछताछ में नोरा ने सहयोग किया। इस केस में ED एक्ट्रेस से 3 बार पूछताछ कर चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक, नोरा ने कहा, ‘मैं सुकेश की पत्नी से नेल आर्ट फंक्शन में मिली थी। यहीं उन्होंने मुझे एक BMW कार गिफ्ट की थी। मैं दोनों की क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में नहीं जानती थी।’ इसके साथ ही नोरा ने कहा कि मेरा जैकलीन के साथ कोई कनेक्शन नहीं है।’ उधर, दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल, इस मामले में दिल्ली पुलिस और ED जांच कर रही हैं।

नोरा ने पहले भी कबूली थी कार गिफ्ट की बात
ED की पूछताछ में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर 2021 को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी।

सुकेश की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटैंड करने के बदले में नोरा फतेही को एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिया गया था। नोरा का मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया था। इसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *