पूर्व CM वसुंधरा बोलीं- कन्हैयालाल हत्याकांड की जिम्मेदार गहलोत सरकार

जयपुर. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा – उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की हत्या की पूरी तरह से जिम्मेदार राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार है। रोजाना मेहनत करके परिवार का पेट पालने वाले कन्हैया लाल को गहलोत सरकार से सुरक्षा मिल जाती, तो उनकी हत्या नहीं होती।

अगर कोई भी सरकार प्रदेश के नागरिक को मांगने पर भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं करा सकती, तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है। राजे ने कहा कि गहलोत कहते हैं कि हर गलती कीमत मांगती है। अब वो ही बताएं उनकी सरकार ने जो गलती कि है उसकी क्या कीमत है ? इस मामले की गहराई से जांच और आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

Vasundhara Raje

राजे ने कहा है अशोक गहलोत मुख्यमंत्री तो हैं ही, साथ में गृह मंत्री भी हैं। जो अपनी जिम्मेदारी को तो समझते नहीं, उल्टा हर मामले को प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर डालने की जबरदस्ती कोशिश करते हैं। जबकि दिल झकझोर देने वाली इस घटना के बाद आज प्रदेश में आतंक और डर का माहौल है।लोगो में खौफ और असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है। ऐसे माहौल को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खत्म कर वहां शांति कायम कर सकते हैं, लेकिन राजस्थान में गहलोत नहीं। यहां तो पूरी तरह से इंटेलीजेंस फेल्योर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *