जयपुर में दिनदहाड़े टिम्बर व्यवसायी से लूटे 15 लाख, शोरूम में घुसकर बनाया बंधक

  • दो बाइक पर सवार होकर आए थे पांच बदमाश
  • पिस्तौल दिखाकर धमकाया, चाकू से सिर पर किए वार

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार को सुबह करीब 11.15 बजे पांच बदमाशों ने करणी विहार थाना क्षेत्र में एक टिम्बर व्यापारी के यहां लूट की वारदात की। यह वारदात करणी विहार एक्सप्रेस हाइवे के पास स्थित अग्रवाल वुड्स शोरूम पर हुई। झोटवाड़ा एएसपी प्रमोद स्वामी ने बताया कि बदमाशों ने शोरूम मालिक और उसके कर्मचारियों को पिस्टल के दम पर बंधक बनाकर 15.48 लाख रुपए लूट लिए।

पुलिस के अनुसार अग्रवाल वुड्स का मालिक विवेक अग्रवाल सुबह आमदिनों की तरह अपने शोरूम के ऑफिस में बैठे थे। शोरूम में उसका एक कर्मचारी काम कर रहा था। इसी दौरान 2 बाइक पर 5 नकाबपोश बदमाश आए। शोरूम में घुसते ही कर्मचारी को खींचकर अंदर ऑफिस में ले गए। हथियारों से लैस बदमाशों को देखकर व्यापारी विवेक ने मदद के लिए शोर मचाया।

इस पर बदमाशों ने पिस्टल और चाकू के दम पर दोनों को ऑफिस के अंदर बंद कर लिया। शोरूम में बने ऑफिस में दोनों के हाथ बांधकर मारपीट की। उन्होंने गोली मारने की धमकी देकर व्यापारी के सिर पर चाकू से वार किया।

व्यापारी विवेक के अनुसार, पिस्टल तानकर बदमाश बोला- जितने भी पैसे है दे दें। नहीं तो गोली मार देंगे। रस्सी से दोनों के हाथ-पैर बांध दिए। जान से मारने की धमकी देकर सेफ की चाबी मांगी। सेफ खोलकर उसमें रखे 15 लाख 48 हजार रुपए निकालकर ले गए। बदमाशों के फरार होने के बाद व्यापारी व कर्मचारी जैसे तैसे बाहर निकले और आस-पास के लोगों को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौका-मुआयना किया, लेकिन रात तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *