भाजपा दफ्तर में ट्रक में भरकर पहुंचता है पैसा: CM गहलोत

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जहां इनकी सरकारें होती हैं, ट्रक में भरकर पैसा भाजपा दफ्तर पहुंचता हैं जो देश के साथ बहुत बड़ा षड़यंत्र हैं। गहलोत ने सोमवार को शहीद स्मारक पर प्रदेश कांग्रेस के स्वाधीनता दिवस समारोह के कार्यक्रम में यह बात कही।

उन्होंने कहा ये क्या करते हैं, मालूम है आपको, ये पैरामिलिट्री फोर्सेज या पुलिस वालों को पकड़ते हैं, जहां इनकी सरकारें होती हैं। ट्रक में भरकर पैसा लाते हैं, भाजपा के दफ्तर के पिछवाड़े ले जाते हैं ट्रक को। उससे वो बॉक्स उतरते हैं और अंदर डालते हैं। गाड़ी पुलिस की होती है, उसे पकड़े कौन।

उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा षडयंत्र है देश के साथ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं है, सच्चाई आपके साथ है और जीत कांग्रेस की ही होगी। गोवा, अरुणाचल, कर्नाटक, मध्यप्रदेश और अब महाराष्ट्र में आलू प्याज से सरकारें नहीं बदली गई हैं।

मोदी ने नोटबंदी की। कॉमन सेंस की बात है, 1000-500 के नोट बंद कर दिए, वो नोट बड़ी जगह घेरते हैं। एक हजार का नोट बंद करके दो हजार का नोट क्यों शुरू कर दिया गया। रुपए का जो ट्रांसपोर्टेशन होता है, उसमें दो हजार का नोट जगह कम घेरेगा, इसीलिए यह किया गया।

गुजरात मॉडल कुछ था ही नहीं, केवल मार्केटिंग थी
गहलोत ने कहा कि ये लोग छुआछूत को मिटाने की बात क्यों नहीं करते है। उन्होंने मोदी के गुजरात मॉडल को फ्लॉप बताते हुए कहा कि गुजरात मॉडल फ्लॉप मॉडल था। मॉडल-मॉडल करके मोदी इसके सहारे दिल्ली पहुंच गए। मॉडल कुछ था ही नहीं, केवल मार्केटिंग थी। आज आईटी और सोशल मीडिया का जमाना है, भाजपा वाले इस पर जमकर पैसा खर्च कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *