राहुल के अनुशासन में है पार्टी, उनके कहने के बाद कोई गुंजाइश नहीं, पार्टी का हर कार्यकर्ता एसेट: गहलोत

जयपुर. ‘गद्दार’ वाले बयान के विवाद के बाद भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट पहली बार एक साथ एक बैठक में नजर आए। बैठक में पहुंचने पर पायलट-गहलोत ने एक-दूसरे का अभिवादन किया। बैठक कांग्रेस संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के नेतृत्व में मंगलवार को कांग्रेस वॉर रूम में हुई।
बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की। गहलोत ने कहा, ‘राजस्थान में सब एकजुट हैं, गहलोत और पायलट एसेट ही हैं। पायलट ने कहा, ‘सभी मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे। बैठक में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई।
बैठक से पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी वाली लाइन को दोहराया है। गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब राहुल गांधी ने कहा है कि दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं। इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता है, उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का।
गहलोत ने कहा कि आजादी के पहले और बाद में हमारी पार्टी की सबसे बड़ी खूबी यह रही है कि जो नंबर वन नेता होता है, उसके अनुशासन में पार्टी चलती है। उनके कहने के बाद में कोई गुंजाइश रहती नहीं है। राहुल गांधी ने कह दिया तो हम सब एसेट ही हैं।
गहलोत ने कहा कि उसके मायने ये भी थे कि हम लोगों के साथ हर कार्यकर्ता एसेट है। अच्छी बात कही है। दोनों नेता एसेट हैं तो उनके फॉलोअर भी एसेट हैं। सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब बनाएंगे। अगला चुनाव मुख्य मुद्दा है, वह हम जीतकर बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *