स्मृति ईरानी ने जयराम-पवन को भेजा लीगल नोटिस

  • कांग्रेस का नया आरोप: अवैध बार से दस किलोमीटर दूर ही है स्मृति का आलीशान घर

नई दिल्ली. बेटी के खिलाफ गोवा में ‘अवैध बार’ संचालित करने के आरोपों को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस नेताओं को लीगल नोटिस भेजा। वहीं, कांग्रेस ने एक और दावा किया है। जिसमें गोवा के कोर्जुएम में स्मृति ईरानी के नाम से आलीशान घर होने की बात कही है।

कांग्रेस के मीडिया प्लेटफॉर्म पर दस्तावेजों में लिखे एड्रेस के फोटो जारी किए हैं। पोस्ट में लिखा है कि यह घर सिली सोल्स बार से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर है। इन फोटोज में से एक में जुबिन ईरानी का नाम और दूसरे में 65 लाख रुपए की रकम और घर का पता लिखा है।

बिना शर्त माफी मांगे कांग्रेस: स्मृति
रविवार को स्मृति ने कांग्रेस पार्टी, जयराम रमेश, नेटा डिसूजा और पवन खेड़ा को लीगल नोटिस भेज दिया है। नोटिस में उनकी बेटी जोइश के खिलाफ फैलाई जा रही गलत, भ्रामक, अपमानजनक बातों पर रोक लगाने की बात कही है। साथ ही अपनी बेटी से बिना शर्त लिखित माफी मांगने और आरोपों को तुरंत वापस लेने के लिए कहा है।

जोइश ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकांउट?
रविवार को आईएनसी टीवी ने एक और स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें कहा गया कि स्मृति की बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। पोस्ट में यह भी कहा गया कि इस एकाउंट पर गोवा बार के कई वीडियो और तस्वीरें थीं। स्मृति और जोइश इस वजह से भी कांग्रेस के निशाने पर हैं क्योंकि 14 अप्रैल 2022 को अपनी बेटी के रेस्टॉरेंट्स के बारे में कुनाल विजय के रिव्यू को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद को प्राउड मॉम बताया था। इसमें उन्होंने जोइश और रेस्टॉरेंट के पेज को टैग किया था।

युवा कांग्रेस ने रेस्टोरेंट के बाहर किया हंगामा
आरोपों के सिलसिले के बीच युवा कांग्रेस के श्रीनिवास ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कुछ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सिली सोल्स के बोर्ड पर लिखे बार शब्द से टेप हटाते नजर आ रहे हैं।

स्मृति के खिलाफ अमेठी में आपत्तिजनक पोस्टर वायरल
अमेठी. केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी और उनकी पुत्री के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में कुछ अराजक तत्वों ने आपत्तिजनक पोस्टर वायरल किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ईरानी और उनकी बेटी जोईश ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल पोस्टर में स्मृति ईरानी से इस्तीफे की मांग की गई है। पोस्टर किसने वायरल किए हैं, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *