गुवाहाटी से मुंबई निकले एकनाथ शिंदे, डिप्टी स्पीकर ने अजय चौधरी को नियुक्त किया शिवसेना विधायक दल का नेता

मुंबई. चौथे दिन महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई आर-पार के मूड में आ गई है। संजय राउत के बागी विधायकों को मुंबई आकर बात करने की चुनौती देने के 50 मिनट बाद एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से मुंबई के लिए निकले गए हैं। वहीं महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल ने शिंदे को हटाकर अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नेता चुना है।

आज के 3 बड़े बयान…

  1. संजय राउत बोले- बातचीत का वक्त खत्म हो गया है। अब हम बागियों को बताएंगे कि शिवसेना क्या है? अब हम हार नहीं मानेंगे। फ्लोर टेस्ट होने के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। मुंबई आकर लड़ाई करें, फिर परिणाम दिखेगा।
  2. एकनाथ शिंदे बोले- उद्धव सरकार अल्पमत में हैं। हमारे विधायकों को डराने की कोशिश की जा रही है। हमें कोई डरा नहीं सकता है। हमारे पास शिवसेना के 39 और निर्दलीय 14 विधायक हैं।
  3. हिमंता बिस्वा सरमा बोले- विधायक छुट्टी पर आए हैं। हम उद्धव ठाकरे जी से भी कहेंगे कि आप भी असम घुमने आइए। विधायक अगर होटल बुक करेंगे, तो मैं उसे नहीं रोक नहीं सकता।

शिंदे को अब तक 14 निर्दलीय विधायकों का समर्थन
शिंदे कैंप को अब तक 14 निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिल चुका है। 5 निर्दलीय विधायक गुरुवार देर रात मुंबई से सूरत पहुंचे और गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं, 9 निर्दलीय विधायक राजकुमार पटेल, चंद्रकांत पाटिल, नरेंद्र भोंडेकर, किशोर जोर्गेवार, मंजुला गावित, विनोद अग्रवाल, गीता जैन, बच्चू कडू और राजेंद्र यडरावकर पहले से ही गुवाहाटी में मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *