TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली. कोरोना का कहर हर राज्य में बढ़ता जा रहा है। अब टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O’Brien) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है। डेरेक ओ ब्रायन ने बताया कि उनको कोरोना के हल्के लक्षण हैं, इसलिए फिलहाल वह घर में ही आइसोलेट हो गए हैं। डेरेक ओ ब्रायन ने बीते तीन दिनों में संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करा लेने की अपील की है। बता दें कि ओमिक्रॉन वैरिएंट भारत में तेजी से पैर पसार रहा है।

यही वजह है कि कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लगाने का भी फैसला किया है। सबसे ज्यादा तेजी से कोरोना के केस दिल्ली और महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं। 26 दिसंबर तक ही पश्चिम बंगाल में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से 6 मरीजों को संक्रमित पाया गया था।

देश के 21 राज्यों तक कोरोना का ओमिक्रॉन वैरिएंट पहुंच चुका है और इससे संक्रमित मरीजों का आकंड़ा 650 की संख्या को पार कर गया है। ओमिक्रॉन के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विशेषज्ञ में जल्द ही तीसरी लहर आने की आशंका जता रहे हैं।

बात अगर पश्चिम बंगाल की करें तो नदिया जिले में बीते दिनों एक ही स्कूल के 29 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए थे। नदिया के कल्याणी में नवोदय केंद्रीय विद्यालय की के 29 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे स्कूल के बच्चों का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *