नाबालिग छात्रा की हत्या का मामला: पीड़ित परिवार से मिले धारीवाल बोले- दुख की इस घड़ी में सरकार आपके साथ है

कोटा. स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने नाबालिग छात्रा की हत्या मामले में शनिवार को बजाजखाना पीड़ित परिवार के बीच पहुंचकर संवेदना व्यक्त कर सांत्वना दी। परिजनों से वार्ता करते हुए धारीवाल भावुक हो गए। उन्होंने परिवारजनों के बीच पहुंचने से पूर्व पुलिस अधिकारियों की आपात बैठक बुलाकर अब तक का अपडेट लिया, साथ ही परिवार जनों को आश्वस्त किया कि जल्दी एडीजी स्तर के अधिकारी को कोटा भेजा जाएगा।

पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस की एक और टीम बनाए जाने की मांग किए जाने पर तुरंत एसपी सिटी केसर सिंह शेखावत को फोन कर परिवार द्वारा बताए गए पुलिसकर्मियों की एक टीम का गठन तुरंत करने के निर्देश दिए। उन्होंने घटनाक्रम के बारे में बालिका के पिता, चाचा, ताऊ, दादा सहित परिवार जनों से भी जानकारी ली और आश्वस्त किया कि सरकार की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

जिस स्तर पर भी टीमों का गठन किया जाना है वो लगातार किया जा रहा है। स्वायत शासन मंत्री ने शहरवासियों द्वारा इस घटना के विरोध में दिखाई गई एकजुटता की भी सराहना की, साथ ही परिवार जनों को आश्वस्त किया कि सरकार के साथ-साथ शहर का आमजन इस दु:ख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ है।

एडीजी लेवल के अधिकारी को कोटा भेजने की कही बात
धारीवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई पुलिस टीमों के बारे में भी परिवार जनों को जानकारी दी। इस दौरान कोटा दक्षिण के महापौर राजीव अग्रवाल, उप महापौर सोनू कुरैशी, व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी सहित क्षेत्रवासी मौजूद रहे। कोटा व्यापार महासंघ ने डीजीपी को भेजने की मांग मंत्री धारीवाल के समक्ष रखी ।

बता दें कि नाबालिग छात्रा कोतवाली में गौरव जैन के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। गत रविवार, गौरव जैन ने छात्रा की हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। ऐसे में लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है। परिवार के लोग भी अब सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साथ खड़े होने की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *