कोटा में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा

कोटा. कोटा के विज्ञान नगर इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट ली है और उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्यवाही की जा रही है। डिप्टी एसपी संजय सिंह ने बताया कि अमन कॉलोनी निवासी मोहम्मद ताबीज और उसका एक दोस्त सोमवार रात 11.30 बजे संजय नगर सब्जी मंडी की तरफ गया था।

वहां संजय नगर निवासी सोहेल और उसके तीन चार दोस्त पहले से घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही ताबीज एक दुकान के बाहर पहुंचा आरोपियों ने उसे घेर लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। बदमाशों में से एक ने चाकू निकाला और ताबीज पर हमला कर दिया। वही उसके दोस्त ने बचाव की कोशिश की और चाकू पकड़ा तो उसके हाथ पर भी घाव हो गया।

ताबीज के जांघ और पेट पर वार लगा है। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस रात को ही मौका स्थल पर पहुंची और मुआयना किया। सुबह ताबीज की मौत की जानकारी मिलते ही एएसपी प्रवीण जैन समेत तीन सर्किल के डिप्टी मौके पर पहुँच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *