Kota: रंजिश को लेकर युवक की हत्या, घर के पास ही सरिए से की मारपीट

कोटा. कोटा शहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा। एक हत्या का मामला अभी सुलझा ही है कि एक और व्यक्ति की मारपीट कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार कैथूनीपोल थाना क्षेत्र स्थित साबरमती कॉलोनी निवासी विक्की आर्य (26) की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी, जिसको लेकर उन युवकों ने ताबड़तोड़ वार कर विक्की आर्य की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

विक्की की हत्या उसके साबरमती कॉलोनी स्थित निवास से कुछ ही दूरी पर की गई। घात लगाए बैठे लोगों ने जैसे ही विक्की को आते देखा उस पर सरियों व पाइप से हमला कर दिया। लहुलुहान हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया। विक्की अपने घर से मोटर साइकिल से जगत माता मंदिर, रामतलाई मैदान के पास ही पहुंचा था कि वहां पहले से तीन-चार मोटरसाइकिल पर रवि, अंजू, धनराज, बनवारी, अर्जुन, गोपाल व अन्य मौजूद थे, विक्की उन्हें देखकर मोटर साइकिल घुमाकर वापस जाने लगा तो उसे पकड लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे वह गंभीर घालय हो गया।

उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में हत्या की सूचना क्षेत्र में लोगों को मिली तो वहां भीड़ जमा हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त शहर पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक थानाधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए, पुलिस का जाब्ता घटनास्थल पर तैनात किया गया।

बताया जा रहा है कि विक्की आर्य और हत्या करने वाले लोगों के बीच रंजिश चली आ रही है, जिसको लेकर के उन्होंने मौका देखते ही विक्की की हत्या कर दी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमे गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *