Kota: तलवंडी में फास्ट फूड की दुकान पर गोली मारकर युवक की हत्या

  • एक साथ बैठे थे, अचानक गोली मारकर कर दी हत्या

कोटा. शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवंडी इलाके में रविवार रात को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तलवंडी में तलवंडी-जवाहर नगर रोड स्थित एक फास्ट फूड सेंटर में यह वारदात हुई। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक अरकान घंटाघर इलाके का बताया जा रहा है।

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले युवक परिचित ही बताए जा रहे हैं। जिनकी पहचान हो गई है, हत्या के कारणों की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन संभवत पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर एसपी केसर सिंह शेखावत भी पहुंचे और मौका मुआयना किया, वहीं एफएसएल टीम ने घटना स्थल से साक्ष जुटाए हैं, इसके साथ ही जगह को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि घटना सीसीटीवी में कैद होने की बात सामने आई है।

पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है, सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा किया। शहर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि एक फस्टफूड पर ये लोग बैठे थे अचानक गोली चली और एक युवक के वहां पडे होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे, जहां से अरकान को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस टीम को आरोपियों की तलाश के लिए लगा दिया है, आरोपियों के पकड़ में आने के बाद पता चलेगा कि किस कारण से हत्या हुई है। वहीं सूत्रों के अनुसार सामने आया कि पुलिस ने एक व्यक्ति अश्वीर व अन्य को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि तीन-चार लोग यहां बैठे थे, जिसके बाद गोली चली, गोली अरकान के सिर में लगी जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *