कोटा में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, टापरी में मिली लाश

कोटा. कोटा के उद्योग नगर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसकी लाश डीसीएम भामाशाह मंडी रोड पर एक टापरी के अंदर मिली। मर्डर की सूचना के बाद पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और पड़ताल शुरू की। हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने मृतक की शिनाख्त सबसे बड़ी पहेली बनी। हालांकि लोगों जे जानकारी लेने के बाद पुलिस मृतक के परिजनों तक पहुंची।

मृतक की शिनाख्त प्रेम नगर सेकंड निवासी श्याम बैरागी के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि लाश मिलने की सूचना पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची। मृतक मजदूरी करता था। उसकी लाश टापरी में बने चबूतरे पर पड़ी हुई मिली थी और चेहरा खून से लथपथ था।। पुलिस के अनुसार इसी जगह पर हत्या कर आरोपी फरार हो गया। जिस जगह वारदात हुई है उसके आसपास काफी मजदूरों की टपरिया बनी हुई है ऐसे में पुलिस उनसे भी पड़ताल की कोशिश कर रही है।

दो दिन पहले गया था घर
पूछताछ में परिजनों ने बताया कि श्याम खुली मजदूरी करता था। वह घर पर कम ही आता था। परिवार में दो भाई और उनके परिवार है। खुद शादीशुदा नही था। दो दिन पहले ही भाई के घर गया था और कुछ देर रुककर वापस आ गया था। लैश देखकर परिवार की महिलाएं बिलख पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *