कोटा में UDH मंत्री शांति धारीवाल ने फहराया तिरंगा

कोटा. देशभर में स्वतंत्रा दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। कोटा में भी उम्मेद सिंह स्टेडियम में जिला स्तरीय समारोह में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने तिरंगा फहराया। यूडीएच मंत्री ने परेड का निरीक्षण किया।

समारोह में विधायक मदन दिलावर, नगर निगम कोटा उत्तर,कोटा दक्षिण के महापौर -उपमहापौर, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि, गणमान्य लोग मौजूद रहे। झंडारोहण से पहले यूडीएच मंत्री ने शहीद स्मारक पर जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

समारोह को संबोधित करते हुए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर जज्बात लिखना देशभक्ति नहीं होती, साल में सिर्फ दो दिन तिरंगा लहराना ही काफी नहीं होता, सालभर अपना काम ईमानदारी व निष्ठा करें, वहीं देशभक्ति है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जन कल्याण व विकास के क्षेत्र के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

फ्लैगशिप योजनाओं के माध्यम से हर क्षेत्र, हर वर्ग को लाभान्वित किया जा रहा है। समारोह में स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। विभिन्न विभागों की झांकी का प्रदर्शन किया गया। विभिन्न सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों व सामाजिक क्षेत्र के लोगों का सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *