Kota: रेलिंग तोड़ पुलिया पर लटका ट्रक, स्टीयरिंग में फंसा डाइवर

कोटा. शहर की नयापुरा पुलिया पर देर रात फिर हादसा हुआ। बूंदी की तरफ से आ रहा एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर रेलिंग तोड़ता हुआ पुलिया पर लटक गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। डाइवर स्टेयरिंग में फंस गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद डाइवर को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाया गया। हादसे में डाइवर का पैर फैक्चर हुआ है। फिलहाल हादसे के कारण सामने नहीं आए है। ड्राइवर का नशे में होना बताया जा रहा है।

कर्मयोगी सेवा संस्थान के राजाराम ने बताया कि घटना देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है। बूंदी की तरफ़ से सीमेंट की ईंटों से भरा हुआ ट्रक आ रहा था।चंबल की दूसरी पुलिया पर काम चलने के कारण एक ही पुलिया पर यातायात का लोड चल रहा है। पुलिया पर दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही हो रही है। ये ट्रक रॉन्ग साइड से आ रहा था। एक वाहन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। फिर रेलिंग तोड़कर पुलिया से लटक गया। रात में ही 2-3 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। डाइवर स्टीयरिंग में फंसा हुआ था। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला। डाइवर के पैर फ्रेक्चर हुआ है।

चंबल की पुलिया पर एक सप्ताह में ये दूसरा हादसा है। पहले 9 मार्च को चंबल की पुलिया से एक ट्रक रैकिंग तोड़ता हुआ 90 फीट नीचे गिर गया। हादसे में ड्राइवर की मौत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *