जेवर नकदी के साथ 10 किलो घी भी ले गए चोर, तीन मकानों में चोरी

कोटा. कोटा जिले में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, कुछ दिन पूर्व ही कोटा में सरपंच के घर करीब 25 लाख रुपए की चोरी की वारदात को चोरो ने अंजाम दिया था। उससे पूर्व बोरखेड़ा में चार घरों में चोरी की वारदात हुई और अब कैथून थाना क्षेत्र में एक ही रात में तीन मकानों में दीवार तोड़कर चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी। इनमें से एक घर में रखा 10 किलो घी भी चोर ले गए।

कोटा के कैथून थाना क्षेत्र के खेड़ली पंड्या गांव में एक ही रात में तीन मकानों में चोरी हुई। बदमाश दीवार तोड़कर अंदर घुसे, फिर अलमारी में रखे जेवर व नगदी लेकर फरार हो गए। चोरी का पता लगने पर ग्रामीणों ने चोरों को ढूढ़ने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा। पीड़ितों ने ताथेड़ चौकी पर चोरी की शिकायत दी। चोरी से ग्रामीणों में आक्रोश है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि तड़के 2 बजे करीब बदमाशों ने गांव के 3 मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाश धनपाल के मकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और वहां रखी अलमारी का ताला तोड़कर डेढ़ लाख के जेवर, 32 हजार की नगदी चुराकर ले गए। दूसरी घटना रामचरण के यहां हुई, यहां बदमाश छत से अंदर आए।

कमरे में सारा सामान अस्त व्यस्त किया, कमरे में रखी 30 हजार की नकदी ले उड़े। तीसरी चोरी छोटू लाल के मकान में हुई, यहां बदमाश मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे, कुछ नकदी व जेवर नहीं मिले तो मकान में रखा 10 किलो घी लेकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *