Kota: दुल्हन पूजा का अंदाज अनूठा: ट्रैक्टर चलाकर पहुंची स्टेज पर, लहंगा चुनरी की जगह पहना धोती-कुर्ता

कोटा. अपनी शादी को यादगार बनाने और कुछ अलग करने की चाहत के चलते पूजा ने अपनी शादी में अलग अंदाज दिखाया और घर से लेकर कार्यक्रम स्थल तक ट्रैक्टर चलाकर पहुंची। यह ही नहीं पूजा ने पारम्परिक रीति रिवाज के तौर पर पहनी जाने वाली ड्रेस लहंगा-चुनरी पहनने की जगह धोती कुर्ता पहना और साफा बांधा।

ट्रैक्टर से उतरते ही पूजा ने ढोल हाथ में लिया और उसे बजाना शुरू कर दिया, उसके साथ उसके परिवार के सदस्य और सहेलियों ने भी जमकर डांस किया। जिस किसी ने भी इस नजारे को देखा वह देखता ही रह गया। खुशी से पूजा भी अपने दोस्तों के साथ झूम उठी और जमकर डांस किया। वल्लभ नगर निवासी पूजा के पिता मोहन लालवानी ने बताया कि पूजा कुछ अलग करना चाहती है, पेशे से फैशन डिजाइनर के रूप में कार्य कर रही है। उसकी इच्छा थी कि वह शादी में कुछ अलग करे।

पूजा ने बताया कि शादी समारोह को यादगार बनाने के लिए ट्रैक्टर पर महिला संगीत कार्यक्रम तक पहुंची जहां उसके साथ उसके दोस्तों व परिवार के सदस्य शामिल हुए। पूजा की शादी ग्वालियर के रोहित रोहिड़ा के साथ हो रही है। ऐसे में दोनों ने आपसी रजामंदी से शादी को यादगार बनाने का प्लान पहले से ही किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *