केईडीएल के लाइनमैन को सरेआम बेल्ट से पीटा, बचने के लिए जिस दुकान में घुसा, उसमें भी कर दी तोड़फोड़, देखें Video

  • केबल बदल रहे थे कर्मचारी, हमलावरों के मकान की केबल में लगा हुआ था ‘कट’

कोटा. कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके के सूर्यनगर इलाके में विद्युत केबल चेंज करने गए बिजली कंपनी केईडीएल के लाइनमैन के साथ एक परिवार के दो युवकों ने सरेआम बेल्ट से बेरहमी से मारपीट की। इसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। हमलावर इतने बेखौफ थे कि लाइनमैन उनसे बचने के लिए एक दुकान में घुसा तो उन्होंने दुकानदार को भी थप्पड़ मार दिए और दुकान में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

केईडीएल की वेंडर कंपनी ‘इंपीरियल इलेक्ट्रिक’ के लाइनमैन अनवर अली पुत्र मुंशी अली ने थाने में सौंपी शिकायत में कहा कि मंगलवार को दिन में 11.30 बजे वह सूर्य नगर हरिजन बस्ती में वह अपनी टीम के साथ पुलिया पर लगे पुराने बॉक्स और सर्विस केबल चेंज कर रहा था। वहीं सामने के राधेश्याम हरिजन के मकान की केबल में कट लगा मिला। इस पर हमने उससे कहा कि आपकी केबल चेंज करेंगे तो वह लाठी लेकर आया और धमकाने लगा।

इस पर वह घबरा गया और पोल से उतरकर गली के बाहर चाय की दुकान पर चला गया। पीछे-पीछे राधेश्याम के दोनों लड़के जीतू हरिजन व सिंटू हरिजन वहां आ गए बेल्ट निकालकर उसके बक्कल की तरफ वाले हिस्से से मारने लगे। उन्होंने बेल्ट से उस पर कई वार किए। लाइनमैन अनवर बचने के लिए भागा तो हमलावरों ने उसे नीचे गिरा दिया और उसे पत्थर से मारने लगे। उसका मोबाइल निकाल कर उसे पत्थर से फोड़ दिया।

लाइनमैन को सरेआम बेल्ट से पीटा

बड़ी मुश्किल से मेंं वहां से भागकर बचा और एक मकान में घुस गया। यह घटना नरेश सुमन (सुमन टी स्टाल) के सामने उनकी दुकान पर की। हमलावरों ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिए और उसकी दुकान के सामान, शीशे के जार भी तोड़ दिए। अनवर के साथ कुलदीप जंगम और अधिकारी मयंक मित्तल भी थे। पुलिस ने फरियादी लाइनमैन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी लाइनमैन को बुरी तरह पीटते हुए दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *