Kota: झालावाड़-बारां मेगा हाइवे पर हादसा, 3 की मौत, तीन गंभीर घायल

झालावाड़/खानपुर. दोपहर में शाहाबाद के नजदीक हुए हादसे के बाद रात को ही झालावाड़-बारां मेगा हाइवे पर एक अन्य हादसा हो गया, जिसमें भी तीन लोगों की मौत हो गई। यहां झालावाड़-बारां मेगा हाइवे पर बुधवार रात पेट्रोल पम्प के नजदीक कार ट्रोले में घुस गई। इससे कार में सवार तीन जनों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों का झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। खानपुर क्षेत्र के मरायता गांव से कार में सवार होकर कोटा जिले के लटूरी गांव में मोसाले की पहरावनी कर लौट रहे थे। तब यह जानलेवा हादसा हुआ। एक ही पल में खुशियां गम में बदल गई। हादसे का समाचार सुनते ही लोग स्तब्ध रह गए। जल्द घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, यहां परिजनों का एसआरजी अस्पतला में रो-रोकर बुरा हाल था।

जानकारी के अनुसार मरायता गांव से कार में 6 जने सवार होकर कोटा जिले के लटूरी गांव में मोसाले में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम के बाद वापस लौट रहे थे, तभी कंवलदा तिराहे के समीप नायरा पेट्रोल पंप के सामने ट्रोले से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई। घायल कार में बुरी तरह फंस गए थे। गाड़ी के आगे का हिस्सा ऐसा नजर आ रहा था मानो कूचल दिया गया हो। यहां खून ही खून हो गया था। हादसे की सूचना पर एम्बुलेंस पहुंची। सभी घायलों को एसआरजी अस्पताल लाया गया। ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच करने पर तीन जनों को मृतक घोषित कर दिया। तीन गंभीर घायल है।

पांच वर्षीय बालक की भी मौत
दुर्घटना में कौशल्या बाई पत्नी गुलाबचंद, अमित कुमार नागर पिता रामेश्वर नागर व पांच वर्षीय बालक वाशु पुत्र कृष्णमुरारी निवासी मरायता की मौत हो गई। वहीं घटना में गंभीर घायल सीताबाई पत्नी हुकमचंद चमेली बाई पत्नी रामेश्वर, ममता पत्नी कृष्ण मुरारी निवासी मरायता ईलाज जारी है। हादसे की सूचना मिलते ही गांव के लोग और रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए थे। अस्पतला में अफरा-तफरी का माहौल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *