Kota: आरएपीपी के इंजीनियर के घर पांच लाख की चोरी

  • सोना, टीवी, कैमरा, नकदी सहित पांच लाख चुराए

कोटा. कोटा शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। चोर पुलिस की गश्त को ठेंगा दिखा रहे हैं। गुरुवार को चोर तीन छतों को क्रोस करते हुए रावतभाटा आरएपीपी में प्लांट के इंजीनियर सिराज मोहम्मद के घर पहुंंचे और पिंजरी का कांच तोड़कर घर में घूसे और सोना, नकदी, एलईडीटीवी, कैमरा चुराकर ले गए।

पंखे चलाकर लाइट जलाकर की चोरी
फरियादी सिराज मोहम्मद आरएपीपी में इंजीनियर हैं, यहां से परिवारजन वहां गए हुए थे, गुरुवार को सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच चोरी की वारदात हुई है। रावतभाटा से कोटा अपने बच्चे का एडमिशन कराने आना था, जैसे ही घर पहुंंचे तो होश उड़ गए। घर को चेक किया तो पता चला की एक लाख 20 हजार रुपए के साथ सोने की अंगूठी, चेन, कान के टॉप्स, एलईडी टीवी, डीएसएलआर कैमरा चोरी गया है। अनुमानित पांच लाख के आसपास की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि जब घर में पहुंचे तो पंखे लाइट चल रहे थे, बैखोफ होकर उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

इसी क्षेत्र में चौथी बार हुई है चोरी


सिराज ने बताया कि इस क्षेत्र में ही चोरी की ये चौथी-पांचवी घटना है। पुलिस अभी तक एक भी चोर को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई है, क्षेत्र में अब डर व्याप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि चोरों ने पूरे घर में आराम से बैठकर चोरी की, पूरी आलमारी, पलंग, ड्रो, घर के अंदर रखा सारा सामान फैला दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवादी ने रिपोर्ट दी है, मामले की जांच की जा रही है, घटनास्थल का मौका मुआयना किया है, चोरो की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *