हादसे में दोनों भाइयोें की मौत, बहन की शादी की कर रहे थे तैयारी, परिवार में मातम

कोटा. कोटा. कोटा के कुन्हाड़ी इलाके में टैंकर की टक्कर से घायल हुए युवक हेमंत की भी ईलाज के दौरान मौत हो गई, इस हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो चुकी है। इस हादसे के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पडा। जिस घर में खुशियों की तैयारियां की जा रही थी वहां अब मातम पसरा हुआ है।
गौरतलब है कि देलूंदा निवासी हेमंत और प्रवीण दोनों भाई, कोटा के तलवंडी में कारपेंटर का काम करते थे। एक साईट पर काम खत्म कर दोनों भाई बाईक से वापस अपने घर लौैट रहे थे।

बुधवार देर शाम को थर्मल चौराहे के पास एक अनियंत्रित ट्रेलर (मिटटी गिटटी मिक्सचर करने वाला) ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एमबीएस अस्पताल में ले जाया गया।

जहां गंभीर हालत होने पर उसे तलवंडी के ही एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया। देर रात इलाज के दौरान उसकी भी मौत होे गई। गुरुवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया और चालक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

बहन की शादी की थी तैयारियां
मृतक के पिता लालचंद भी कारपेंटर का ही काम करते है। वह भी कोटा में ही एक फैक्ट्री में काम करते है। परिवार की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नही है। परिवार में फिलहाल खुशियों का माहौल था। दोनों की बड़ी बहन की दो मई को शादी थी। परिवार उसी की तैयारियों में जुटा हुआ था। लेकिन इस एक हादसे के चलते बहन की डोली से पहले दो भाईयों की अर्थियां इस परिवार से उठेगी। इधर, गांव में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *