Kota: BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत बोले, कांग्रेसी सत्य व सत्याग्रह पर रहते तो आज ये दुर्दशा नहीं होती

कोटा. कोटा में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई। बूंदी रोड़ स्थित अग्रवाल रिसोर्ट में आयोजित बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल,कैलाश चौधरी, नेता प्रति पक्ष गुलाबचंद कटारिया,उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ समेत कई पदाधिकारी शामिल हुए।

मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में जिस तरीके के हालात है, सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। फिर भी अपनी विफलताओं को ढकने के लिए झूठे जश्न मना रही है। इस बैठक में इसपर भी निंदा प्रस्ताव होने की चर्चा है। कांग्रेसी सत्याग्रह पर रहते, सत्य पर रहते तो शायद उनकी यह दुर्दशा नहीं होती।

वह सिमटकर हाशिए पर आए हैं,और हाशिए से भी नीचे रसातल पर जाने की तैयारी कर रही है। बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में स्थापित परंपरा है कि निश्चित समय पर बैठकर संगठन में चर्चा करते है। आज की बैठक में वर्तमान हालात, मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर अभिनंदन कर रहे है। जिस तरीके से उन्होंने देश को बदलने के लिए, सामान्य मानवीय का जीवन बदलने का काम किया है उसका अभिनंदन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *