तलवंडी में दो लाख रुपए से भरा बैग चोरी करने वाले गिरफ्तार

कोटा. तलवंडी में दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी मनीष योगी व पवन मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। शहर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि तलवंडी क्षेत्र में राहगीर की एक्टिवा पर हैंड बैग में रखे दो लाख को अज्ञात मुलजिम द्वारा चोरी करने की वारदात हुई थी, इस वारदात को ट्रेस आउट करने में आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई।

टीम द्वारा 2 घंटे के अंदर प्रकरण का पटाक्षेप करते हुए माल को भी बरामद कर लिया गया साथ ही आरोपी मनीष योगी को गिरफ्तार किया गया। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब किया गया है अन्य आरोपी पवन मीणा को साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार किया गया। 6 अगस्त को फरियादी बालकिशन मित्तल निवासी ए-39 तलवंडी ने लिखित प्रार्थना पत्र पेश कर कहा कि वो अपने घर तलवंडी से दो लाख रुपए लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था, रास्ते में प्रोविजनल स्टोर पर सामान लेने के लिए रुका, तभी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति पीछे से आए और वह को एक्टिवा से बैग उठाकर भाग गए।

इस रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया। कोटा शहर के व्यस्ततम तलवंडी इलाके में हुई चोरी की घटना को चैलेंज के तौर पर लेकर पुलिस ने आरोपी को शीघ्र गिरफ्तारी कर माल भी बरामद किया गया। जवाहर नगर थाना अधिकारी रामकिशन के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर सूचना व आम सूचना, तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 2 घंटे के अंदर 40 पुलिसकर्मियों की सहायता से आरोपी मनीष योगी (35) पुत्र देवकीनंदन को गिरफ्तार किया। प्रकरण में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। घटना में शामिल अन्य आरोपी पवन मीणा (25) पुत्र गोवर्धन मीणा को साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *