Kota: नाबालिग की हत्या के आरोपी पर 10 हजार का इनाम, तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली

कोटा. कोटा में नाबालिग छात्रा की हत्या का आरोपी गौरव जैन फरार है। कोटा एसपी केसर सिंह ने आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया जिसे बाद में आई जी रविदत्त गौड ने 10 हजार कर दिया। आरोपी के बारे में किसी तरह की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा, साथ ही उसकी पहचान भी उजागर नहीं की जाएगी।

पुलिस ने गौरव जैन (26) पुत्र जितेन्द्र जैन उर्फ जिनेन्द्र जैन निवासी बजाज खाना को गिरफ्तार करने के लिए इस्तेहार जारी किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें अलग-अलग जिलों में डेरा डाले हुए है। कोटा जिले के सभी एसएचओ अलर्ट मोड पर है और आरोपी की तलाश में टीमें बनाकर जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी के ज्यादातर रिश्तेदार टोंक और बूंदी जिले में है। रिश्तेदारों के यहां पड़ताल की जा रही है। उसकी स्कूटी गामछ फाटक के पास मिली थी। यहां से आरोपी सवाई माधोपुर रूट और जयपुर रूट के जरिए राजस्थान से बाहर भी जा सकता है।

ऐसे में पुलिस अब इन रूट पर ढाबा रेस्टोरेंट पर भी आरोपी की तलाश कर रही है। इस काम में अलग-अलग टीमों को लगाया गया है। वही दो टीमें राजस्थान से बाहर भी भेजी गई है। आरोपी घर से 9 हजार रुपए लेकर भागा है। ऐसे में पुलिस मान रही है कि इस रकम में वह ज्यादा दिन फरारी नहीं काट सकता। इसलिए वह ऐसे ठिकाने ढूंढेगा जहां पर पैसा ना लगे और आसानी से रुक भी जाए। ऐसे ठिकानों की भी तलाश कर रहे हैं। वहीं एसपी ने इस बात की पुष्टि की है कि छात्रा से रेप नहीं हुआ है। हालांकि रेप की कोशिश को लेकर आरोपी के पकडे जाने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *