झालरापाटन: दुकान में घुसकर कर्मचारी को गोली मारी, घायल, तीन बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

झालरापाटन.  झालरापाटन नगर के मुख्य चोपड़िया बाजार के पास स्थित बजाज खाना में एक रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान के कर्मचारी पर मंगलवार को तीन बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने फायरिंग की। इससे वह घायल हो गया। बजाज खाना स्थित लक्की गारमेंट के मालिक रमेश चंद माधवानी घटना के समय किसी काम से दुकान से बाहर गए हुए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सवा पांच करीब यह घटना हुई। सूरजपोल दरवाजे की ओर से तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग दुकान के बाहर आकर रुके। इनमें से चार लोग तेजी से दुकान के अंदर घुसे इनके पास रिवाल्वर देख कर्मचारी 28 वर्षीय राज कुमार प्रजापति घबराकर दुकान में ही छिपने लगा। लेकिन इन्होंने रिवाल्वर से उसके सिर और पैर में गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया।

हमलावर बाइक पर बैठकर चोपड़िया बाजार की तरफ भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए झालावाड़ राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार, पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन मीणा, थाना प्रभारी महावीर सिंह यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर हालात की जानकारी ली। हमलावरों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि राजकुमार की पूर्व में भी किसी मामले को लेकर रंजिश चल रही है। जिसे लेकर पिछले दिनों भी उसका झगड़ा हुआ था।

सूचना मिलने पर व्यापार सेवा समिति के अध्यक्ष यशोवर्धन बाकलीवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश बटवानी, हुकम चंद प्रजापति, मंडल उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सेठी सहित अन्य कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। व्यापार संघ अध्यक्ष ने पुलिस उप अधीक्षक को बताया कि पूर्व में यहां पर हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात रहता था, जिसे पिछले कई दिनों से हटा रखा है।

इस बारे में पूर्व में भी समय-समय पर पुलिस के उच्चाधिकारियों एवं सीएलजी की बैठक में बताया गया है, लेकिन इस पर गौर नहीं किया गया। दिन-दहाड़े नगर के मुख्य बाजार में इस प्रकार की व्यापारी के यहां घटना चिंताजनक है। पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से नगर के सभी प्रमुख चौराहों पर सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *