झालरापाटन: दुकान के कर्मचारी पर फायरिंग के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़. झालरापाटन के बजाज खाना में मंगलवार को गारमेन्टस की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी पर कुछ लोगों द्वारा फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही दो बाल अपचारियों को भी डिटेन किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि 26 जुलाई को शाम 5.30 थानाधिकारी महावीर सिंह को सूचना मिली कि बजाज खाना झालरापाटन में स्थित लक्की गारमेन्ट पर काम करने वाले कर्मचारी राजकुमार उर्फ राजा बाबू निवासी कुम्हार मौहल्ला निम्बारी गेट झालरापाटन के साथ अज्ञात हमलवारों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया है।

सूचना पर थानाधिकारी महावीरसिंह मय जाब्ते के तत्काल मौके पर पहुंचे, जहां राजकुमार उर्फ राजा घायल अवस्था में मिला, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। झालावाड़ अस्पताल में राजकुमार उर्फ राजा बाबू ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में बताया कि वह रम्मु माघवानी की गारमेन्ट शॉप पर काम करता है। शाम को 5 या 5.30 बजे के करीब वह अकेला ही दुकान के अन्दर बैठा हुआ था कि इतने में दुकान के बाहर 3 मोटर साइकिलों पर 8-9 व्यक्ति आए जिनमे से मोनू राठौर व उसके 2 साथी दुकान के अन्दर आए, जिनके हाथ में पिस्टल थी तथा मोनू का भाई सोनू राठौर व अन्य साथी दुकान के बाहर खडे रहे।

मोनू राठौर व उसके साथियों ने आते ही मेरे साथ गाली गलौज करते हुए पिस्टल से मेरे उपर फायर कर दिए जिससे मेरे पैर में गोली लगी तथा सिर में भी चोट आई है। मेरे चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के दुकानदार वहां पर आए जब तक ये लोग वहां से भाग गए थे, इत्यादि पर अभियोग दर्ज कर वारदात में शामिल समस्त आरोपियों की शिनाख्तगी कर गिरफ्तारी के सार्थक प्रयास प्रारम्भ किए गए।

पुलिस की टीमें गठित कर घटनास्थल के आस पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, आसूचना संकलन की गई। आरोपियों के मध्यप्रदेश के जगलों में छिपे होने की पुख्ता आसूचना पर 2 विधि से संघर्षरत बालकों सहित आरोपी मोनू राठौर उर्फ राजकुमार , अनिल रैगर व लेखराज भील को मध्यप्रदेश के जंगलों से बापर्दा गिरफ्तार किया गया।

मंदिर की दानपेटी का ताला तोड़कर नकदी ले गए चोर
संदेश न्यूज। लाखेरी. शहर के बस स्टैंड के समीप स्थित मंशापूर्ण गणेश के मंदिर में लगी दान पेटी को चोरों ने निशाना बनाया। चोर दान पेटी का ताला तोड़कर उसमे से रुपए ले उड़े। चोरी की वारदात का पता सुबह लगने पर क्षेत्र वासियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं को मंदिर की दान पेटी का ताला खुला हुआ मिला। दान पेटी के ताले टूटने की सूचना पर मंदिर पर श्रद्धालुओं की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। क्षेत्रवासियों ने पुलिस प्रशासन से चोरी की वारदात का खुलासा कर चोरों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

शादी में बिन्दौरी में हुआ था झगड़ा
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि करीब 3 माह पूर्व परिवादी राजकुमार उर्फ राजा बाबू व आरोपी मोनू राठौर के भाई सोनू राठौर के साथ अंशु गुप्ता की शादी की बिन्दौरी में लड़ाई झगड़ा हुआ था, तब परिवादी ने सोनू राठोर के साथ मारपीट की थी तब से परिवादी व आरोपी मोनू राठौर के बीच रंजिश चल आ रही थी। मोनू राठौर तब से ही परिवादी के साथ बदला लेने की फिराक में था, लेकिन परिवादी की सतर्कता के कारण उसे मौका नहीं मिल पाया था। मंगलवार को दुकान पर परिवादी के अकेला होने का फायदा उठाकर आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *