प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर जान दी, कीटनाशक दवा भी मिली

झालावाड़. झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र में मंगलवार को प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पेड़ के पास ही कीटनाशक दवा भी मिली है। मामला जानकारी में आने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतारकर पोस्टमार्टम करवाया व परिजनों को सौंपा। पुलिस के अनुसार झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के भवानीपुरा के जंगलों में प्रेमी युगल पेड़ पर फंदे से लटके मिले।

दोनों सोमवार शाम से घर लापता थे। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। थाना अधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि क्षेत्र के शोलालकापुरा निवासी भारतसिंह पुत्र प्रेम सिंह तंवर (19) व गायत्री बाई पुत्री केसरी सिंह तंवर (18) दोनों अपने घर से सोमवार रात्रि 8 बजे से घर से लापता थे। मंगलवार को परिजनों को क्षेत्र के भवानीपुरा के जंगलों में भारत सिंह की बाइक होने की सूचना मिली। इस पर परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों के शव खाकरे के पेड़ पर लटके मिले। नीचे जमीन पर कीटनाशक दवा की शीशी भी मिली।

इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा मनोहरथाना स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराया। इस मामले में लड़की के भाई लालचंद व लड़के के पिता प्रेम सिंह ने अपनी ओर से रिपोर्ट दर्ज की। प्रथम दृष्टि में प्रेम प्रसंग चलते आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है।

यह कहा था फोन पर
आत्महत्या से पहले दोस्त को किए फोन की बात सामने आई, जिसमें युवक कह रहा है ‘माई डियर यह दुनिया हमें साथ-साथ जीने नहीं देगी। हम दोनों अलग-अलग नहीं रह सकते हैं। जीने की तमन्ना खत्म हो गई है। हम एक साथ अपना जीवन खत्म कर रहे हैं। किसी को भी दोष मत देना। अलविदा…..अलविदा…। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *