US में पाकिस्तानी ने पूर्व पत्नी का कत्ल किया, टिकटॉक वीडियो से नाराज था, खुदकुशी भी कर ली

शिकागो. पूर्व पत्नी के आजाद ख्यालों से नाराज एक पाकिस्तानी ने अमेरिका के इलिनॉइस में उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुदकुशी कर ली। 29 साल की सानिया खान टिकटॉकर और प्रोफेश्नल फोटोग्राफर थीं। 36 साल का पूर्व पति राहिल अहमद बिजनेसमैन था। दोनों की शादी एक साल भी नहीं चली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सीधे तौर पर ऑनर किलिंग का मामला है, इस तरह के मामले पाकिस्तान में आम माने जाते हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि जून की शुरुआत में भी सानिया पर गोली चलाई गई थी। सानिया की हत्या के लिए राहिल जॉर्जिया से इलिनॉइस करीब 700 किलोमीटर कार ड्राइव करके पहुंचा था।

पुलिस दरवाजे पर, अंदर फायरिंग
‘शिकागो सन टाइम्स’ के मुताबिक, घटना पिछले हफ्ते की है। अब इसकी पूरी जानकारी सामने आई है। जिस वक्त राहिल अहमद सानिया के घर में मौजूद था, तब पुलिस टीम बाहर थी। पुलिस काउंसलिंग के लिए सानिया से मिलने पहुंची थी। इसी दौरान उसे दो फायर की आवाज सुनाई दी। राहिल ने पहली गोली सानिया पर दागी। फिर दूसरे कमरे में जाकर उसी पिस्टल से खुदकुशी कर ली।

सानिया और राहिल की शादी पिछले साल हुई थी। मई में तलाक हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहिल कट्टरपंथी और सानिया की आजाद ख्याली से सख्त खफा था। यही वजह है कि दोनों की शादी बहुत जल्द खत्म हो गई। इसके बाद से ही राहिल बदला लेने की फिराक में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *