सलमान की No Entry 2 में 10 एक्ट्रेस, साउथ स्टार को मिलेगा मौका?

नई दिल्ली. इन दिनों सलमान खान के प्रोजेक्ट्स की कास्टिंग को लेकर काफी अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कभी ईद कभी दीवाली की कास्टिंग टाइमलाइन से तो आप वाकिफ ही होंगे। अब एक्टर की फिल्म नो एंट्री 2 की कास्टिंग को लेकर भी काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। खबरें हैं कि मूवी में साउथ की टॉप डीवाज को एंट्री मिल सकती है।

नो एंट्री में किसकी होगी एंट्री?
सलमान खान की मूवी नो एंट्री 2 में साउथ हीरोइनों को अहम रोल दिया जाएगा। टाइगर 3 के बाद सलमान खान फिल्म नो एंट्री 2 की शूटिंग करेंगे। बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए लिखा- साउथ के बड़े नाम जैसे रश्मिका मंदाना, समांथा रुथ प्रभु, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया नो एंट्री 2 के सीक्वल के लिए टॉप रेस में हैं। फिल्म में 10 हीरोइनें होंगी। चर्चा है कि साउथ एक्ट्रेसेस को फिल्म में अहम रोल दिया जाएगा। ऐसा मूवी को पैन इंडिया अपील देने के लिए किया जा रहा है।

लिस्ट में टॉप पर बनीं साउथ डीवाज की बात करें तो रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी में पुष्पा मूवी के बाद जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिली है। वे मिशन मजनू और गुडबाय में काम कर रही हैं। समांथा ने तो अपने गाने Oo Antava से पूरे नेशन को अपना दीवाना बना लिया है। फैमिली मैन 2 में भी वो नजर आई थीं। पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया को आपने हर दूसरी हिट साउथ मूवीज में देखा ही होगा। अब साउथ की इन टॉप एक्ट्रेसेस में से कौन सलमान खान की फिल्म के लिए फाइनल होता है, ये देखना मजेदार होगा।

पैन इंडिया फिल्म बनाने में लगे सलमान
पूजा हेगड़े पहले से ही सलमान खान के साथ काम कर रही हैं। पूजा दबंग खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी। पूजा हेगड़े के अलावा कभी ईद कभी दीवाली में दूसरे साउथ स्टार्स भी शामिल हैं। इनमें वेंकटेश, जगपति बाबू का नाम अहम है। अब सलमान खान की फिल्म में सुपरस्टार रामचरण के कैमियो की भी बात सामने आ रही है। इन सभी रिपोर्ट्स को देखने के बाद ये कहना पड़ेगा कि सलमान की अपनी हर फिल्म को पैन इंडिया बनाने की कोशिश है। ये विश जायज भी है क्योंकि इन दिनों साउथ स्टार्स का सिक्का चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *