इंतजार खत्म! अगले साल लौटेगा ‘टाइगर’, फैंस को ईदी देंगे सलमान खान, शेयर की गुड न्यूज

नई दिल्ली. 15 अगस्त के खास मौके पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने स्वैग से बड़ी अनाउंसमेंट की है। सभी को सलमान खान की मचअवेटेड मूवी टाइगर 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, अब वो इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है। सलमान खान की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। टाइगर 3 आप सिनेमाघरों में 21 अप्रैल 2023 को देख पाएंगे। फिल्म को हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। एक बार फिर एक्शन का डोज दिखेगा। स्पाई एजेंट सलमान खान का स्वैग स्क्रीन पर दिखेगा। सबसे खास बात ये है कि टाइगर फ्रेंचाइजी को 10 साल पूर हो गए हैं। टाइगर मूवी को सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी में इसे काउंट किया जाता है, इसके दोनों पार्ट हिट रहे हैं।

टाइगर 3 देगी फुलऑन एंटरटेनमेंट
2012 में टाइगर रिलीज हुई थी। फिर 2017 में इसका पार्ट 2 आया। अब अगले साल 2023 को टाइगर धमाकेदार कमबैक करेगा। टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्टर किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस। सलमान खान के साथ इस बार भी कटरीना कैफ की जोड़ी बनी है। फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। टाइगर 3 में एक्शन और एंटरटेनमेंट का फुलऑन डोज दर्शकों को मिलेगा।

टाइगर 3 की रिलीज में कोरोना की वजह से लेट हुई है। फिल्म के कुछ शेड्यूल का शूट होना बाकी था, तभी लॉकडाउन लग गया था। हर साल ईद पर सलमान की फिल्में रिलीज होती हैं। मगर  2022 में दबंग खान की कोई मूवी रिलीज नहीं हुई, इस बात ने फैंस को काफी निराश किया था। लेकिन कहते हैं ना सब्र का फल मीठा होता है, इस साल सलमान खान ने ईदी नहीं दी तो क्या हुआ, अगले साल सलमान खान की फिल्म ईद पर फैंस का दिन खुशियों से भरने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *