साई पल्लवी ने सुनाया मजेदार किस्सा: बोलीं- बचपन में लव लेटर लिखने पर पड़ी थी घर वालों से जबरदस्त मार

नई दिल्ली. साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी ने हाल ही में अपने टीनएज के दिनों का एक मजेदार किस्सा सुनाया। साई ने बताया कि जब वो स्कूल में थीं, तब उन्होंने स्कूल के एक लड़के को लव लेटर लिखा था।

दरअसल साई फिल्म ‘विराट पर्वम’ में लीड रोल में हैं। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम वेन्नेला है और वो राणा दग्गुबती को लेटर देने के लिए जान जोखिम में डालती है।

साई के पेरेंट्स ने बचपन में की थी उनकी पिटाई
साई से जब पूछा गया कि फिल्म में जो लेटर उन्होंने लिखे वो असली थे या सिर्फ एक्टिंग थी। इसके जवाब में साई ने कहा, ‘फिल्म में तो मैंने डायरेक्टर के इंस्ट्रक्शंस के हिसाब से लेटर लिखे थे। हालांकि रियल लाइफ में, मैंने लेटर सिर्फ एक बार लिखा है। जब मैं छोटी थी तब मैंने एक लड़के को लेटर लिखा था। शायद उस वक्त मैं 7वीं क्लास में थीं। उसके बाद मैं पकड़ी गई और मेरे पेरेंट्स ने मेरी जबरदस्त पिटाई की थी।’

साई के बाद जब यही सवाल उनके को-स्टार राणा से किया गया तो उन्होंने कहा, ‘एक लेटर तो उन्होंने अपने दिवंगत दादाजी दग्गुबाती रामानायडू को लिखा था। मैंने यह लेटर बचपन में लिखा था। इसके बाद मैंने किसी को लेटर नहीं लिखा।’

17 जून को रिलीज हुई थी साई-राणा की फिल्म
साई और राणा की फिल्म ‘विराट पर्वम’ 17 जून को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म 1 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देखी जा रही है। यह फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म की कहानी तेलंगाना क्षेत्र में नक्सली आंदोलन पर बेस्ड एक लव स्टोरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *