दुनियाभर में RRR की आंधी, पहले दिन बंपर कमाई, 18 करोड़ से खुला खाता

नई दिल्ली. RRR Box Office Collection Day 1: इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में आ चुकी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। फिल्म रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती दिख रही है। वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। चलिये जानते हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितने करोड़ रुपये की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर RRR का बोलबाला
बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR लोगों का दिल जीतती दिख रही है। सिनेमाहॉल से बाहर निकल रहे लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म ना सिर्फ हिंदुस्तान, बल्कि दुनियाभर में बंपर कमाई करती दिख रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों ही साउथ सुपरस्टार हैं। इसके अलावा राजामौली तो अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिये मशहूर हैं ही। बस फिर क्या था। रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है।

200 करोड़ का आंकड़ा पार
राजामौली की फिल्म से जैसी उम्मीद की जा रही थी। फिल्म पहले दिन उससे ज्यादा कमाई करती हुई दिखी। यूके में फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपये रहा। आंध्रा बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली के बाद राजामौली की आरआरआर पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी से इंस्पायर फिल्म आने वाले दिनों में क्या कमाल करती है, देखना दिलचस्प होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *