Hit Trailer: राजकुमार राव की फिल्म में सस्पेंस का भंवर, क्या सान्या मल्होत्रा की मोहब्बत बचा पाएंगी?

नई दिल्ली. ‘हिट: द फर्स्ट केस’ (Hit: The First Case) के टीजर में राजकुमार राव को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड थे। मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो काफी सस्पेंस भरा लग रहा है। राजकुमार राव के साथ फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी इम्पोर्टेन्ट  नजर आ रही हैं।

‘हिट: द फर्स्ट केस’ 2020 में इसी नाम से आई तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म डायरेक्ट कर चुके डॉ शैलेश कोलानू ही हिंदी फिल्म की कमान भी संभाल रहे हैं और ट्रेलर के हिसाब से फिल्म एक अच्छी सस्पेंस थ्रिलर लग रही है। हालांकि, फिल्म में टिपिकल बॉलीवुड थ्रिलर वाले मसाले भी नजर आ रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?
राजकुमार राव ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में एक स्पेशल कॉप विक्रम के रोल में हैं। फिल्म का टाइटल उस डिपार्टमेंट से निकला है जिसमें वो काम करते हैं, ये डिपार्टमेंट है- होमिसाइड इंटरवेंशन टीम यानी HIT। नाम के हिसाब से इस टीम का काम है हत्याएं होने से पहले ही रोकना। ‘हिट: द फर्स्ट केस’ के ट्रेलर के हिसाब से राजकुमार राव अपनी पर्सनल लाइफ में किसी बड़े ट्रॉमा से गुजर रहे हैं और इसी बीच उन्हें एक लड़की के गायब होने का केस मिल जाता है।

विक्रम और उसकी टीम के पास टास्क है कि इस लड़की को खोजना है। ट्रेलर में यह भी नजर आ रहा है कि विक्रम की जिंदगी में नेहा के साथ एक नई लव स्टोरी भी शुरू हो रही है। फिल्म में नेहा का रोल सान्या मल्होत्रा कर रही हैं। कहानी में पेंच तब फंस जाता है जब गायब हुई लड़की की तलाश में जुटे विक्रम को पता चलता है कि नेहा भी गायब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *