Darlings Teaser: ‘डार्लिंग’ आलिया भट्ट ने खेला खतरनाक खेल, 5 अगस्त को खुलेगा सस्पेंस

नई दिल्ली. आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म में आलिया खुद मेन रोल में दिखेंगी। डार्लिंग्स में उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और साउथ एक्टर रोशन मैथ्यू नजर आएंगे।

डार्लिंग्स के टीजर में दिखी डार्क कॉमेडी
आलिया ने टीजर रिलीज कर कैप्शन में मजेदार सार्कास्म ऐड किया और लिखा- ‘यह सिर्फ एक मजाक (टीज) है डार्लिंग्स’। आलिया ने साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी मेनशन की और बताया कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म का टीजर देखते ही बनता है। सांप और बिच्छू की कहानी सुनाता आलिया का वॉइस ओवर टीजर को मजेदार सस्पेंस टच दे रहा है। फिल्म के टीजर को सिने लवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया के टीजर रिलीज करते ही फैन्स के प्यार भरे कमेंट्स की भरमार लग गई। इस फिल्म के टीजर को देख सभी एक्साइटेड हो गए हैं।

वहीं सेलेब्स ने भी आलिया की फिल्म डार्लिंग्स के टीजर को मजेदार बताया और कमेंट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की। फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा- ‘मैं इंतजार नहीं कर सकती’, एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी टीजर को फैब कहा, तो वहीं सोफी चौधरी ने भी तालियों की इमोजी कमेंट कर इस टीजर को बढ़िया बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *