तीसरे दिन ढेर हुई आमिर खान की फिल्म, लाल सिंह चड्ढा का नहीं चला जादू

नई दिल्ली. आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हल्की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिक्स्ड रिएक्शन मिले हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। पहले के दो दिनों में फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कमाई की। लेकिन तीसरे दिन कमाई के मामले में फिल्म ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी है।

तीसरे दिन लाल सिंह चड्ढा ने कमाए कितने?
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बिजनेस में शनिवार को 20% की बढ़ोतरी देखने को मिली है। फिल्म ने शनिवार को करीब 8.50 करोड़ की कमाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर की फिल्म ने तीन दिन में करीब 27.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। लेकिन फिल्म के बजट को देखें तो ये उम्मीद से काफी कम है। फिल्म की कमाई में अगर आने वाले दिनों में सुधार होता है, तो शायद ये जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

किस दिन कमाए कितने?
पहले दिन आमिर की फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस में गिरावट देखने को मिली थी। लाल सिंह चड्ढा ने दूसरे दिन 6.50 से 7 करोड़ की कमाई की थी।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का क्लैश अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से हो रहा है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में स्ट्रगल कर रही हैं। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में हैं। मोना सिंह आमिर खान की मां बनी हैं।

बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा का असर फिल्म के बिजनेस पर साफ पड़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म तारीफ मिलने के बाद भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में फेल हो रही है। अब देखने वाली बात होगी लाल सिंह चड्ढा आने वाले दिनों में कैसी कमाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *