दिल्ली शराब घोटाला: ईडी ने पेश की चार्जशीट, इसमें अभी केवल एक आरोपी समीर महेंद्रु का नाम

नई दिल्ली. दिल्ली की नई शराब नीति में घोटाले के मामले में ईडी ने चार्जशीट दाखिल की है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली की साउथ एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। ईडी ने कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रू के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं, जल्द ही दूसरे आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।
ईडी ने कोर्ट को बताया कि मामले में अभी जांच जारी है। कोर्ट ने ईडी से कहा कि पहले आप रजिस्ट्री में चार्जशीट की कॉपी दाखिल करें। कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट में दस्तावेजों की संख्या ज्यादा है, इसलिए चार्जशीट पर संज्ञान लेने के लिए तारीख देने में समय लग सकता है। जानकारी के मुताबिक ईडी ने करीब 3000 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है।
केजरीवाल ने कहा, चार्जशीट में भी सिसोदिया
का नाम नहीं, माफी मांगे मोदी
इस चार्जशीट के दाखिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ईडी की चार्जशीट में भी मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए पूछा कि शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाने के लिए क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *