दिल्लीः ऑटो पर गिरा कंटेनर, ऑटो में बैठे 4 लोगों की दबकर मौत

नई दिल्‍ली. राजधानी में शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, IGI स्‍टेडियम के पास कंट्रेनर-ट्रक पलट गया। फिर वह उधर से गुजर रहे ऑटो-रिक्‍शा पर जा गिरा। हादसे में ऑटो ड्राइवर समेत कुल चार लोगों की मौत हुई है। बाकी तीन मृतक ऑटो की सवारियां बताए जा रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, ट्रक का ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

ऑटो काट कर निकाली गईं लाशें
मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा इंदिरा गांधी इंदौर स्टेडियम के गेट नंबर 16 के पास हुआ। सुबह 7:15 बजे के आसपास ऑटो पर कंटेनर पलट गया और पूरा ऑटो उसकी चपेट में आ गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। आईपी एस्टेट थाने की टीम, फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां, एंबुलेंस और डिजास्टर मैनेजमेंट की गाड़ी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद ऑटो काट कर उसमें से लोगों को निकाला गया। चारों की मौत हो चुकी थी।

कंटेनर रिंग रोड की तरफ से आ रहा था, जबकि ऑटो राजघाट की तरफ से। शुरुआती जांच में पता चला कि ऑटो करावल नगर के रहने वाले दिनेश गौड़ का है। पुलिस ने जब बात की तो उसने बताया कि ऑटो सुरेंद्र नाम के शख्स को किराए पर चलाने के लिए दिया हुआ था। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

IGI स्‍टेडियम के पास लगा जाम
हादसे के बाद गेट के बाहर जाम लग गया। आईपी एस्टेट थाने के एसएचओ संजीव कुमार और कनॉट प्लेस फायर स्टेशन के सब ऑफिसर राकेश कुमार की टीम ने रेस्क्यू टेंडर की गाड़ी और डिजास्टर टीम की मदद से ऑटो से लोगों को निकालकर एलएनजेपी हॉस्पिटल में भेजा। फायर कंट्रोल रूम के अनुसार सुबह 7:28 पर कंट्रोल रूम को इसकी सूचना मिली थी। कंटेनर की चपेट में आने से ऑटो पूरी तरह डैमेज हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *