Bundi: दिनदहाड़े युवक पर डंडों से हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • कोतवाली के एएसआई की तत्परता से मौके से दबोचे आरोपी

बूंदी. शहर में दिनदहाड़े एक युवक पर कुछ युवकों द्वारा लाठी-डंडों से हमला कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। हालांकि तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मामले का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो से हुआ है।

गायत्री नगर रोड पर जब युवक के साथ डंडों से मारपीट की जा रही थी, तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति में झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो करीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने युवक पर डंडे व लकड़ियों से हमला करने के मामले में नाबालिग सहित तीन जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया तथा नाबालिग को निरुद्ध कर उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों को भेजा जेल
शहर के गायत्री नगर कनेरा बैंक के पास युवक के साथ मारपीट के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर तीन युवक एक युवक के साथ डंडे से मारपीट कर रहे थे। ठीक उसी समय कोतवाली थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक राम सिंह किसी कांस्टेबल के साथ उधर से गुजर रहे थे। दिनदहाड़े डंडों से युवक के साथ हो रही मारपीट की वारदात को देखकर राम सिंह रुके और आरोपियों को दबोच लिया।

एएसआई रामसिंह ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस ने युवक नमनदीप सिंह की रिपोर्ट पर आरोपी काटी असतोली निवासी बंटी जाट और नाबालिग सहित 2 अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग बताया जा रहा है।

पुरानी रंजिश बनी मारपीट की वजह
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि युवक नमनदीप सिंह के साथ मारपीट करने वाले बंटी जाट की उससे पुरानी रंजिश चल रही थी। नमन्दीप आरटीओ आॅफिस में यातायात सलाहकार का काम करता है। नमन शनिवार को घर जा रहा था तभी गायत्री नगर रोड पर घात लगा कर बैठे बंटी जाट और उसके दो साथियों ने नमन को रोककर डंडे से मारपीट की थी। आरोपी युवक पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *