ACB बूंदी ने पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा: शक हुआ तो रास्ते में फेंक दी रिश्वत की रकम, ACB ने ढूंढी

कोटा/बूंदी. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बूंदी की टीम ने पटवारी को रिश्वत लेते ट्रैप किया। ट्रैप की भनक लगते ही पटवारी छोटूलाल जाट रिश्वत की रकम लेकर फरार हो गया। उसके पीछे आधे घंटे तक ACB की टीम भी दौड़ी। वो गलियों में इधर-उधर भागता रहा। मेन रोड़ पर आने के बाद करीब 1 किमी तक ACB की टीम ने पटवारी का पीछा किया, और उसे पकड़ा। शातिर पटवारी ने भागते समय रिश्वत की रकम रास्ते में फेंक दी। रकम को ढूंढने के लिए ACB की टीम को मशक्कत करनी पड़ी।

बूंदी पुलिस उप अधीक्षक ACB ज्ञानचंद ने बताया कि एक परिवादी ने शिकायत दी थी। जिसमें बताया था कि पटवारी छोटूलाल जाट नामांकन दर्ज करने की एवज में 40 हजार की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत सत्यापन में रिश्वत मांगने की पुष्टि हुई। जिस पर आज ट्रैप का आयोजन किया गया। आरोपी पटवारी ने फोन करके परिवादी को देवपुरा स्थित पटवार घर में रिश्वत की रकम लेकर बुलाया। परिवादी से 20 हजार की रिश्वत लेते ही उसे ACB की भनक लग गई।

आरोपी पटवारी रिश्वत की रकम लेकर बाइक से फरार हो गया। और गलियो को ओझल हो गया। आधे घंटे तक ACB की टीम उसे ढूंढती रही। जैसे ही पटवारी कोटा रोड़ पर आया। मार्बल स्टॉक के पास से ACB की टीम ने उसे पकड़ लिया। भागते समय आरोपी पटवारी ने रिश्वत की रकम फेंक दी थी। जिसे ACB की टीम ने बढ़ी मुश्किल से ढूंढा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *