शादी समारोह में लाठी-भाटा जंग, आठ लोग घायल

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में सोमवार रात को गुर्जर समाज के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए। लाठी, सरियों से लैस एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। हमले में दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हुए। घायलों का उपचार एमबीएस अस्पताल में चल रहा है। रात को अस्पताल में भी दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार झगड़ा सुरेश व संग्राम के परिवार के बीच पिछले 4-5 साल से महिला को भगा ले जाने का विवाद चल रहा है। दोनों परिवार आपस में रंजिश पाले बैठे हैं। सोमवार रात को सुरेश का परिवार स्टेशन क्षेत्र के मालाफाटक इलाके में रिश्तेदार के यहां खाना खाने गया था। घायल तेजा गुर्जर ने बताया कि टेंट में खाना खाने बैठते समय संग्राम व उसके 10-15 साथी गाड़ी में सवार होकर आए।

आते ही उनके परिवार के सदस्यों पर लाठी, सरिए व चेन से हमला कर दिया। फिर दोनों पक्षों की ओर से पत्थर बाजी हुई। लाठी भाटा जंग में सुरेश व संग्राम के परिवार के कुल 7 लोग घायल हुए। एएसआई सुभाषचंद ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। रात को सुरेश का परिवार रिश्तेदार की शादी में खाना खाने गया था। उसी दौरान दोनों पक्षों में डंडों सरियों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों ने शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।

ये हुए घायल
झगड़े में रामजी (60), सुनील (26) जसकरण (32), नरेश (30) निवासी माला रोड गुर्जर बस्ती, मुकेश (26) निवासी नंदा की बाड़ी खेड़ली फाटक व दूसरे पक्ष के सुरेश (24), लक्ष्मण (32), तेजा (30) निवासी बालाजी टाउन खेड़ली फाटक घायल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *