Baran: हाइवे पर पलटी कार, कोटा निवासी पिता-पुत्री सहित 3 की मौत, दो बच्चों सहित 7 घायल

बारां. शाहाबाद थाना क्षेत्र में एनएच 27 पर बुधवार दोपहर करीब 3 बजे मामोनी के पास हाइवे पर तेज रफ्तार पजेरो कार के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में कार डिवाडइर से टकराकर पलट गई। हादसे में कोटा के लाडपुरा निवासी पिता-पुत्री सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घायल दो बच्चों सहित सात लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पजेरो में सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने झांसी जा रहे थे। कोटा के लाड़पुरा निवासी बाबूलाल अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ शादी में शामिल होने पजेरो गाड़ी से कोटा से झांसी जाने के लिए निकला था। शाहाबाद थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हादसे में कोटा के लाडपुरा निवासी बाबूलाल (50), उसकी बेटी मोनिका (19) और ड्राइवर महेंद्र (40) की मौत हो गई।

राहगीरों ने कार में फंसे व्यक्तियों को निकाला
पलटी खाने से क्षतिग्रस्त कार में पूरा परिवार फंस गया। राहगीरों ने गाड़ी में फंसे लोगों को लहूलुहान हालत में काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित टोल प्लाजा से एबुंलेंस पहुंची। एबुंलेंस की मदद से सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बाबूलाल और मोनिका को मृत घोषित कर दिया। बाकी सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया। इलाज के दौरान गाड़ी ड्राइवर महेंद्र की भी मौत हो गई।

आधे घंटे बाधित रहा यातायात
कार सड़क पर ही पलटने से हाइवे पर जाम लग गया। जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से पलटी गाड़ी को सीधा करवाकर रोड किनारे खड़ा करवाया। करीब आधे घंटे की मशक्कत कर बाधित यातायात को चालू करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *