गृह मंत्री अमित शाह की श्रीनगर में सुरक्षा पर हाईलेवल मीटिंग, शहीद के परिजनों से मिले

श्रीनगर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर हैं। 370 हटने के बाद ये उनका यहां का पहला दौरा है। अमित शाह ने शनिवार को राजभवन में जम्मू कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की। इससे पहले शाह ने श्रीनगर में शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान शाह ने डार की पत्नी फातिमा अख्तर को सरकारी नौकरी देने का वादा किया।
अमित शाह ने शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से कहा, पूरा देश आपके साथ है। हम हमेशा जम्मू कश्मीर पुलिस और परवेज अहमद डार के सर्वोच्च बलिदान को याद रखेंगे।
पूरे देश को डार की बहादुरी पर गर्व
वहीं, अमित शाह ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर पुलिस के शहीद जवान परवेज अहमद दार के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुझे व पूरे देश को उनकी बहादुरी पर गर्व है। उनके परिजनों से भेंट की और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी। मोदी जी ने जो नए जम्मू कश्मीर की कल्पना की है, उसको साकार करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस पूरी तन्मयता से प्रयासरत है।
CID ऑफिसर थे परवेज अहमद डार
इसी साल जून में आतंकियों ने श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार की हत्या कर दी थी। आतंकियों ने श्रीनगर के नौगाम स्थित कानीपोरा मस्जिद में जाते वक्त अहमद डार पर फायरिंग की थी। इस हमले में डार शहीद हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *